दिल्ली के सीआर पार्क में शख्स ने खुले में फेंकी PPE Kit, पुलिस ने दर्ज किया मामला

यहां पीपीई खुले में फैंकी जा रही है. इस घटना के एक वीडियो को बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर शांतनु मोइत्रा ने ट्वीट किया था.

दिल्ली के सीआर पार्क में शख्स ने खुले में फेंकी PPE Kit, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ये घटना दिल्ली के सीआर पार्क इलाके की है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश इलाके में पीपीई किट को खुले में फेंकने का मामला सामने आया है. दरअसल, ये मामला दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में सामना आया है. यहां पीपीई खुले में फैंकी जा रही है. इस घटना के एक वीडियो को बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर शांतनु मोइत्रा ने ट्वीट किया था. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीपीई किट खुले में फेंकी जा रही है और इससे अन्य लोगों के बीच कोरोना होने का खतरा बढ़ सकता है. 

ऐसे में दिल्ली पुलिस की संज्ञान में आने के बाद दक्षिण जिला पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभी कोरोना पॉजिटिव है और इस वजह से उसका इलाज चल रहा है. हालांकि, आरोपी के स्वस्थ हो जाने के बाद मामले में उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर द्वारा शेयर किए इस वीडियो में पीपीई किट तारों पर लटकी हुई दिखाई दे रही है. दरअसल, किट को कोरोना पॉजिटिव द्वारा बालकनी से फेंका गया था. आपको बता दें, दिल्ली में 1 अगस्त तक कोरोना के कुल 10,596 पॉजिटिव केस थे. इनमें से होम आइसोलेशन में 5660 मरीज हैं. पिछले 24 घंटे में 5140 RTPCR टेस्ट हुए हैं. पिछले 24 घंटे में एंटीजन टेस्ट 13014 हुए. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में टेस्ट 18,154 हुए. दिल्ली में अब तक कुल 10,50,939 टेस्ट हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com