NDTV Khabar

सर! ईद मिलने के बहाने ही बुला लीजिए, होली-दिवाली और ईद में दुश्मन को भी गले लगाते हैं : मनीष सिसोदिया

इससे पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्विटर पर ईद की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा, ईद-उल-फ़ितर के पावन अवसर पर सभी दिल्लीवासियों को हार्दिक बधाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर! ईद मिलने के बहाने ही बुला लीजिए, होली-दिवाली और ईद में दुश्मन को भी गले लगाते हैं : मनीष सिसोदिया

एलजी हाउस में धरने पर बैठी ही दिल्ली सरकार

नई दिल्ली: 5 दिन से दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास में धरने पर बैठे उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा ट्वीटर गुजारिश करते हुये कहा है कि सर, आपके राजभवन में 5 दिन से बैठे हैं. ईद मिलने के बहाने ही बुला लीजिये. 4 दिन से अनशन पर हूं. उन्होंने लिखा, कहते हैं होली, दिवाली और ईद पर तो दुश्मन को भी गले लगा सकते हैं. 

टिप्पणियां
 
सीएम केजरीवाल के धरने के बीच दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने दी उन्हें यह सलाह.. 

इससे पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्विटर पर ईद की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा, ईद-उल-फ़ितर के पावन अवसर पर सभी दिल्लीवासियों को हार्दिक बधाई. खुशी का यह त्यौहार आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाने के साथ साथ सांप्रदायिक सद्भाव, एकता और शांति के बंधन को मजबूत करता है. ईद सभी के जीवन में  प्रगति, समृद्धि और खुशहाली लाये.'
वीडियो : क्या केजरीवाल को काम नहीं करने दिया जा रहा है?​

उदर दिल्ली उच्च न्यायालय उस याचिका पर 18 जून को सुनवायी के लिए तैयार हो गया जिसमें उपराज्यपाल को यह सुनिश्चित करने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है कि दिल्ली के आईएएस अधिकारियों की कथित ‘‘ अनौपचारिक हड़ताल ’’ समाप्त हो और वे लोकसेवक के तौर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें. याचिका में दावा किया गया है कि पिछले तीन चार महीने से दिल्ली सरकार के मंत्रियों के सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद ‘‘ प्रमुख विभागों में तैनात वरिष्ठ (आईएएस) अधिकारी जरूरी सार्वजनिक कार्यों के लिए मंत्रियों की ओर से बुलाई गई बैठकों में हिस्सा लेने से खुलेआम इनकार कर रहे हैं. इसमें आरोप लगाया गया है कि इससे एक ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है जिसमें आईएएस अधिकारियों के कदम से सार्वजनिक कार्य धीमा हो गया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement