NDTV Khabar

अपने साथियों के प्रति हिंसा के विरोध में सैकड़ों डॉक्टरों का राजघाट के पास प्रदर्शन

इसके अलावा दिल्ली के कुछ निजी अस्पतालों के ओपीडी बंद रह सकती हैं. मैक्स और अपोलो ने पहले से ही आज के लिए अपने ओपीडी एपाइंटमेंट रद्द कर दिए हैं, लेकिन अस्पतालों में आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने साथियों के प्रति हिंसा के विरोध में सैकड़ों डॉक्टरों का राजघाट के पास प्रदर्शन

राजघाट के पास प्रदर्शन करते डॉक्टर.

नई दिल्ली: मेडिकल प्रोफेशनल्स के साथ हो रही हिंसा के विरोध में आज डॉक्टरों की बड़ी जमात दिल्ली के राजघाट के पास प्रदर्शन कर रहे हैं. इस प्रदर्शन में बड़ी तादाद में डॉक्टर जमा हुए हैं. राजघाट से सभी डॉक्टर इंदिरा गांधी स्टेडियम तक मार्च करेंगे. इसके अलावा दिल्ली के कुछ निजी अस्पतालों के ओपीडी बंद रह सकती हैं. मैक्स और अपोलो ने पहले से ही आज के लिए अपने ओपीडी एपाइंटमेंट रद्द कर दिए हैं, लेकिन अस्पतालों में आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी.
 
देशभर से आए करीब 60 हजार डॉक्टर राजघाट पर इकठ्ठा हो रहे हैं. इंडियन मेडिकल एशोसिएशन के बैनर तले ये सत्याग्रह की शुरुआत होगी. इंडियन मेडिकल एशोसिएशन का दावा है कि 60 हज़ार ने लिखकर और 75 हज़ार डॉक्टर्स ने ऑन लाइन के जरिये सत्याग्रह का समर्थन किया है. 

एसोसिएशन का कहना है कि देशभर में डॉक्टर्स पर हो रहे बेवजह हमले पीएनडीटी एक्ट समेत ऐसे 5 मुद्दे हैं जिन पर इनका विरोध है. इसी विरोध के चलते इंडियन मेडिकल एशोसिएशन सत्यग्रह कर रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement