NDTV Khabar

दिल्ली : आईटीओ स्थित टाइम्स ऑफ इंडिया की इमारत में लगी आग, कोई हताहत नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आईटीओ स्थित टाइम्स ऑफ इंडिया की इमारत में लगी आग, कोई हताहत नहीं
नई दिल्ली:

दिल्ली में आईटीओ के पास टाइम्स ऑफ इंडिया की बिल्डिंग में रविवार शाम करीब पौने पांच बजे भीषण आग लग गई. आग पहली मंजिल से शुरू हुई और जल्द ही इसने इमारत की सभी चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया.

टिप्पणियां

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि शाम करीब पौने पांच बजे आग की लपटें देखी गईं, जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. उन्होंने कहा कि बाद में दमकल की 22 और गाड़ियों को तैनात किया गया. कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बहादुर शाह जफर मार्ग स्थित पांच मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर सर्वर रूम से आग भड़की.


उन्होंने कहा कि वहां मौजूद लोग समय रहते इमारत से बाहर निकलने में कामयाब रहे. उन्होंने कहा कि आशंका है कि कूलिंग प्रणाली में कुछ समस्या होगी, जिसकी वजह से वहां अतिरिक्त गर्मी बढ़ी. शक है कि इसी वजह से आग लगी और तेजी से पहली मंजिल पर फैल गई. पिछले साल मई में भी इस इमारत की सबसे उपरी मंजिल के एक हिस्से में आग लग गई थी. (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टाइगर श्रॉफ ने फिर लिया रिस्क, समुद्र में यूं लगा बैठे छलांग, कमेंट करने पर मजबूर हुए सुनील शेट्टी- देखें Video

Advertisement