NDTV Khabar

MCD Election 2017 : आज से प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD Election 2017 : आज से प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू करेंगे.

खास बातें

  1. बुराड़ी में एक जनसभा को संबोधित कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे
  2. पंजाब की पराजय के बाद खोई हुई प्रतिष्ठा हासिल करने की जुगत में आप
  3. बुराड़ी क्षेत्र में आम आदमी पार्टी का वोट बैंक हैं पूर्वांचल के मतदाता
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए शुक्रवार से प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे. वे दिल्ली के बुराड़ी में एक जनसभा को संबोधित कर अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है कि केजरीवाल 23 अप्रैल को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए दो से तीन दर्जन सभाएं करेंगे.

टिप्पणियां
खास बात यह है कि जिस इलाके से केजरीवाल प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं वहां बड़ी संख्या में पूर्वांचल के वोटर रहते हैं. यह लोग वैसे तो आम आदमी पार्टी का वोट बैंक हैं लेकिन इस बार बीजेपी इसको तोड़ने में खासी मेहनत कर रही है. बीजेपी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी खास तौर से इसी काम पर लगे हुए हैं क्योंकि वे खुद भोजपुरी गायक हैं.

केजरीवाल की इस जनसभा पर सबकी नजरें लगी हुई हैं. पंजाब चुनाव में अपेक्षित सफलता न मिल पाने के बाद हो दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को फिर हासिल करने के लिए जुगत लगा रही है. यही नहीं आम आदमी पार्टी के लिए लगातार बुरी खबरें भी आ रही हैं. आप के बवाना विधायक वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल हो गए हैं और एलजी अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने पर विज्ञापन का 97 करोड़ रुपये का खर्चा आम आदमी पार्टी से वसूलने का आदेश दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement