दिल्ली-NCR में मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

मृतक सुजीत बीते तीन साल से मेदांता हॉस्पिटल में लिवर सर्जन थे. जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं और वह पश्चिम बंगाल में हैं.

दिल्ली-NCR में मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

8वी मंजिल से कूदा मेदांता का डॉक्टर, हुई मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • डॉक्टर ने फ्लैट से कूदकर की खुदकुशी
  • कोई सुसाइट नोट नहीं मिला
  • मामले की जांच में जुटी गुरुग्राम पुलिस
गुरुग्राम:

गुरुग्राम के सेक्टर-47 स्थित हिवो सोसाइटी में रहने वाले मेदांता अस्पताल के एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतक डॉक्टर का नाम सुजीत है और मूल रूप से नेपाल के रहने वाले थे. पिछले कुछ सालों से वह मेदांता अस्पताल में काम कर थे. मौके से कोई भी सुसाइट नोट (Suicide Note) नहीं मिला है. गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. 

मृतक सुजीत बीते तीन साल से मेदांता हॉस्पिटल में लिवर सर्जन थे. जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं और वह पश्चिम बंगाल में हैं. डॉक्टर एक छह साल की बेटी भी है, जो अपनी नानी के पास रहती है. इस मामले में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है. 

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. हालांकि, पत्नी से झगड़े की बात सामने आ आ रही है. मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. गुरुग्राम पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

Newsbeep

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ : 1860-2662-345 / 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

वीडियो: कारोबार ठप हुआ तो दो सगे भाइयों ने की आत्महत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com