NDTV Khabar

दिल्ली में 9वी की छात्र की हत्या के मामले में एक फरार नाबालिग गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि इस मामले में तीन छात्रों को हिरासत में लिया था. जबकि एक फरार हो गया था. फरार चल रहे इस नाबालिग लड़के को खजुरी खास इलाके से आज शाम पकड़ा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में 9वी की छात्र की हत्या के मामले में एक फरार नाबालिग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली  इलाके में नौवी कक्षा के एक छात्र तुषार कुमार (16) की रहस्मयी मौत के मामले में फरार चल रहा एक नाबालिग आज पकड़ा गया है. पुलिस ने आज यह जानकारी दी है. बीती एक फरवरी को तुषार अपने स्कूल के बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिला था और जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था. पुलिस ने कहा कि इस मामले में तीन छात्रों को हिरासत में लिया था. जबकि एक फरार हो गया था. फरार चल रहे इस नाबालिग लड़के को खजुरी खास इलाके से आज शाम पकड़ा गया.

दिल्ली मेट्रो के इस रूट पर आज यात्रियों को हो सकती है परेशानी, जानें क्‍यों

टिप्पणियां
पुलिस ने सीसीटीवी में देखा था कि कुछ छात्र तुषार को पीट रहे हैं. पुलिस के मुताबिक ये एक 'दादागीरी टाइप' मारपीट थी. सभी एक ही क्लास के हैं. ये झगड़ा क्लास में शुरू हुआ था और इसके बाद बाहर मारपीट हुई. आपको बता दें कि गुरुवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के सादतपुर के इंटर कॉलेज जीवन ज्योति स्कूल में 16 साल के इकलौते बच्चे तुषार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. सोलह साल का तुषार जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ता था. वह गुरुवार को सुबह 8 बजे के करीब स्कूल के लिए घर से निकला था. 

वीडियो : झूठी शान में युवक की  हत्या

उसके बाद परिवार को सूचना मिली कि तुषार स्कूल में बेहोश पड़ा हुआ है. तुषार को पास के मावी अस्पताल में ले जाया गया जहां से बच्चे को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में ले जाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने बच्चे की जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना पर तुषार के परिजनों ने स्कूल का घेराव किया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement