लैब टेक्निशियन ने अस्पताल में किया नाबालिग से रेप, गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 17 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. लैब टेक्निशियन ने अस्पताल के भीतर उसके साथ रेप किया.

लैब टेक्निशियन ने अस्पताल में किया नाबालिग से रेप, गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 17 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. लैब टेक्निशियन ने अस्पताल के भीतर उसके साथ रेप किया. पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता नौकरी का आवेदन करने के लिए अस्पताल गई थी. घटना 9 अगस्त की बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपनी एक दोस्त के जरिए अस्पताल के लैब टेक्निशियन के संपर्क में आई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. पीड़िता अपने लिए नौकरी तलाश रही थी, लिहाजा आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने अस्पताल बुलाया. वह उसे लैब के केबिन में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया.

हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

घर लौटने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. 11 अगस्त को पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने पॉक्सो और आईपीसी की धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. मामले की जांच जारी है.'

Newsbeep

VIDEO: यूपी : बच्ची से रेप मामले में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)