NDTV Khabar

पहले लड़की से की छेड़छाड़, मना करने पर दो पिस्तौलें तानकर धमकाने पहुंचा युवक

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी युवक हुआ फरार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले लड़की से की छेड़छाड़, मना करने पर दो पिस्तौलें तानकर धमकाने पहुंचा युवक

छेड़छाड़ के आरोपी युवक ने दोनों हाथों में पिस्तौलें लेकर पड़ोसी के घर जाकर धमकाया.

खास बातें

  1. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख के क्षेत्र में हुई वारदात
  2. पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई लड़की पर की अभद्र टिप्पणी
  3. समझाने के लिए गए लड़की के भाई से हुआ विवाद
नई दिल्ली: एक व्यक्ति ने पहले पड़ोसी कि लड़की पर की अभद्र टिप्पणी और छेड़छाड़, और फिर विरोध करने पर पिस्टल लहराते हुए धमकाने पहुंच गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख के क्षेत्र में यतेंद्र एनक्लेव में रहने वाले एक युवक का पड़ोसी के दरवाजे पर खड़े होकर दोनों हाथों में पिस्टल लेकर धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ है. कमल नाम के इस युवक पर पड़ोसी की लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. उसने पड़ोसी के घर पहुंच कर उसके परिवार को धमकाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

टिप्पणियां
ग्रेनो वेस्ट में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी शुक्रवार की शाम पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई थी. इस बीच दुकान के पास खड़े पड़ोसी कमल ने उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी की और छेड़छाड़ की. लड़की ने घर पहुंचकर अपने भाई को यह बात बताई. लड़की का भाई आरोपी के घर पहुंचा और उसकी हरकत का विरोध किया. इस बीच दोनों पक्षों में विवाद हो गया. लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया. शनिवार को सुबह आरोपी कमल  दोनों हाथों में पिस्टल लेकर लड़की के घर पहुंच गया. इस बीच उसने घर में घुसने का प्रयास किया. लेकिन लड़की की मां ने उसे घर में नहीं घुसने दिया. किसी ने आरोपी का वीडियो बना लिया. इसमें आरोपी दोनों हाथों में पिस्तौलें लिए दिख रहा है. वह खुद को निर्दोष बताते हुए परिवार को धमकी दे रहा है.

वीडियो : रवीश कुमार को धमकी

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश में दबिश दी है. आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस को उसके घर पर ताला लटका हुआ मिला.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement