NDTV Khabar

नोएडा : न्‍यूज एंकर की संदिग्‍ध मौत के मामले में हत्‍या का मुकदमा दर्ज

घटना नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष अपार्टमेंट में हुई. गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : न्‍यूज एंकर की संदिग्‍ध मौत के मामले में हत्‍या का मुकदमा दर्ज

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नोएडा:

न्यूज चैनल की महिला एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. ये मुकदमा एंकर के परिजनों की शिकायत पर थाना 49 पुलिस ने दर्ज किया है. घटना नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष अपार्टमेंट में हुई. गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस महिला एंकर के साथ पार्टी कर रहे उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को नोएडा के थाना-49 के सेक्टर-77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से देर रात करीब 3:30 बजे एक युवती की संदिग्ध परिस्थियों में गिरकर मौत हो गई. मृतका का नाम राधिका कौशिक है और वह एक एक निजी न्यूज चैनल में एंकर थी. राधिका जयपुर की रहने वाली थी. शुरुआती जांच सामने आया था कि राधिका और उनके ही न्यूज चैनल में एक साथी एंकर से नशे की हालत में कुछ कहासुनी हुई थी. इसके बाद राधिका ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी.

गुरुग्राम: नौंवे फ्लोर से गिरकर बिजनसमैन की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस कर रही है जांच


पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली थीं. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया था कि सेक्टर 77 में अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में एक न्यूज़ चैनल में काम करने वाली महिला एंकर राधिका कौशिक (27) किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी. शुक्रवार तड़के राधिका की संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय उसके पुरुष मित्र तथा साथ में ही काम करने वाले वरिष्ठ एंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे. पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी.

टिप्पणियां

थाना प्रभारी ने बताया था कि न्यूज़ एंकर अविवाहित थी. उन्होंने बताया कि मृतका के मोबाइल फोन से भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं. उन्होंने बताया कि उसके साथ घर में मौजूद राहुल अवस्थी ने पुलिस को बताया कि सुबह पौने चार बजे के करीब मृतका के घर से किसी का फोन आया. बातचीत के दौरान वह उत्तेजित हो गई, जब वह फोन पर बात कर रही थी, उस समय वह बाथरूम में चले गए. इसी बीच उन्हें किसी के गिरने की आवाज आई, जब उन्होंने देखा तो मृतका फ्लैट के अंदर नहीं थी. जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो वह फर्श पर मृत पड़ी थी.

VIDEO: दिल्ली में छात्रा ने की आत्महत्या, 2 टीचर पर FIR दर्ज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement