NDTV Khabar

नोएडा : मां ने टीवी देखने से रोका, तो छठी के छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

छठी कक्षा में पढ़ने वाला ओमप्रकाश सोमवार शाम को टीवी देखना चाह रहा था, लेकिन उसकी मां ने पहले स्कूल का काम खत्म करने के बाद टीवी देखने की बात कही. बेटे से इतनी बात कहकर वह घर से बाहर कहीं काम से चली गई, और पीछे से ओमप्रकाश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : मां ने टीवी देखने से रोका, तो छठी के छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहता था ओमप्रकाश
  2. पुलिस के मुताबिक, मां ने स्कूल का काम खत्म होने तक टीवी देखने से रोका था
  3. छठी के छात्र ने सोमवार को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की
नोएडा: आमतौर पर पढ़ाई-लिखाई के महत्व को समझाने और बच्चे पर पढ़ने के लिए ज़ोर देने की खातिर मां-बाप उन्हें खेलने-कूदने और टीवी देखने से रोकते हैं, लेकिन दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी, और उसके 10-वर्षीय बेटे ने इसी वजह से फांसी लगाकर जान दे दी.

नोएडा सेक्टर-39 पुलिस थाने के एसएचओ अजय कुमार ने मंगलवार को जानकारी दी कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अजय के 10-वर्षीय बेटे ओम प्रकाश ने सोमवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि छठी कक्षा में पढ़ने वाला ओमप्रकाश सोमवार शाम को टीवी देखना चाह रहा था, लेकिन उसकी मां ने पहले स्कूल का काम खत्म करने के बाद टीवी देखने की बात कही. बेटे से इतनी बात कहकर वह घर से बाहर कहीं काम से चली गई, और पीछे से ओमप्रकाश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने ओमप्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share

Advertisement

 
 

Advertisement