नोएडा: दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, तीन घायल

चक्रसेनपुर के पास देर रात को दो कारों में सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

नोएडा: दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, तीन घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा:

थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर के पास बुधवार की देर रात को दो कारों में सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर एक अन्य सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Newsbeep

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चक्रसेनपुर गांव के पास बुधवार की रात को एक ब्रिजा कार तथा स्विफ्ट डिजायर कार की आपस में सीधी टक्कर हो गई. मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस घटना में उमेश नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर बुधवार की रात को एक अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया. मोटरसाइकिल सवार को गंभीर हाल में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान कमल शर्मा (26 वर्ष) पुत्र मुकेश शर्मा निवासी ग्राम निठारी के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)