NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से ब्लैकमेलिंग, 2 करोड़ मांगने वाली लड़की गिरफ्तार

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. चैनल के मालिक रहे आलोक की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है ये लोग कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं और एक गैंग चला रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से ब्लैकमेलिंग, 2 करोड़ मांगने वाली लड़की गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा (फाइल फोटो)

नोएडा:

सोमवार को नोएडा के कैलाश अस्पताल में 2-3 घंटे हाईवोल्टेज ड्रामा चला. जिले के एसएसपी वैभव कृष्ण और तमाम अधिकारी अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल में गेट बंद कर मीडिया की एंट्री बंद कर दी गयी. शुरू में समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है लेकिन काफी देर बाद एसएसपी वैभव कृष्ण बाहर आये. उन्होंने बताया कि उन्हें करीब ढाई बजे केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का फोन आया था. उन्होंने बताया कि उन्हें कोई ब्लैकमेल कर रहा है. अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि एक प्रतिनिधि चैनल जो 2 साल पहले बंद हो चुका है, उसका मालिक आलोक उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. उसका दावा है कि उसके पास महेश शर्मा की एक सीडी है, वो 2 करोड़ रुपये मांग रहा था और पहली किश्‍त के तौर 45 लाख रुपये लेने के लिए उसने अपने चैनल में काम कर चुकी एक लड़की को महेश शर्मा के कैलाश अस्पताल भेजा. लड़की एक पत्र भी लेकर आयी थी जिसमें लिखा था कि 45 लाख रुपये आज दे दो और बाकी पैसे 2 दिन के अंदर देना है.

टिप्पणियां

फेसबुक पर लड़कियों के 'फर्जी' प्रोफाइल बनाने और उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले में युवक गिरफ्तार


पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. चैनल के मालिक रहे आलोक की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है ये लोग कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं और एक गैंग चला रहे थे. इन लोगों ने लोकसभा चुनाव के पहले महेश शर्मा से संपर्क किया था और तब उनकी बातचीत की कोई सीडी बनाई थी. पुलिस का कहना है कि उस सीडी में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. हालांकि पुलिस ने मीडिया को लड़की से बात नहीं करने दी. इस मामले में समाज सेविका उषा ठाकुर से भी पूछताछ चल रही है. दरअसल आलोक उषा ठाकुर के जरिये ही महेश शर्मा से मिला था और जब उसने स्टिंग किया तब उस मीटिंग में उषा ठाकुर भी मौजूद थीं. हालांकि ये साफ नहीं है कि उषा ठाकुर को स्टिंग की जानकारी थी या नहीं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement