NDTV Khabar

इंडसइंड बैंक के ग्राहकों के लिए मेट्रो प्लस कार्ड जारी किया गया

दिल्ली मेट्रो रेल निगम( डीएमआरसी) के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह और इंडसइंड बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष रितेश राज्य सक्सेना ने संयुक्त रूप से कार्ड जारी किया.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंडसइंड बैंक के ग्राहकों के लिए मेट्रो प्लस कार्ड जारी किया गया

दिल्ली मेट्रो.

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो ने इंडसइंड बैंक के सहयोग से रविवार दोहरे इस्तेमाल वाला एक मेट्रो प्लस डेबिड कार्ड जारी किया जिसका बैंक के ग्राहक मेट्रो ट्रेन में सफर के लिए और दूसरे वित्तीय लेन देन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. दिल्ली मेट्रो रेल निगम( डीएमआरसी) के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह और इंडसइंड बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष रितेश राज्य सक्सेना ने संयुक्त रूप से कार्ड जारी किया.

डीएमआरसी ने एक बयान में कहा कि मेट्रो प्लस कार्ड से इंडसइंड बैंक के डेबिड कार्डधारक इसका दिल्ली मेट्रो स्मार्ट कार्ड के रूप में और साथ ही दूसरे सभी नियमित डेबिड कार्ड लेन देन में इस्तेमाल करने में सक्षम होंगे.

टिप्पणियां
सिंह ने कार्यक्रम में कहा, ‘‘ यह पहल दिल्ली मेट्रो के यात्रियों में नकदहीन लेन देन को बढ़ावा देने के डिजिटल अभियान में समर्थन देने को लेकर डीएमआरसी की प्रतिबद्धता के अनुरूप है.’’ 

ग्राहक इंडसइंड बैंक के एटीएम, इंडसमोबाइल ऐप, नेट बैंकिंग, एसएमएस, ऑटो टॉप- अप और दूसरे तरीकों से अपने कार्ड को रिचार्ज कर सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement