NDTV Khabar

गाजियाबाद में ओला कैब ने 12 लोगों को कुचला, दो महिलाओं की हालत गंभीर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद में ओला कैब ने 12 लोगों को कुचला, दो महिलाओं की हालत गंभीर

गाजियाबाद में ओला कैब के अनियंत्रित होने से अफरातफरी मच गई. प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी कैब ड्राइवर नशे की हालत में था.
  2. कार एक दुकान की सीढ़ियों से टकराने के बाद पलट गई.
  3. दिल्ली से सटे गाजियाबाद इलाके खोड़ा में हुआ हादसा.
गाजियाबाद: दिल्ली से सटे खोड़ा इलाके में शनिवार को एक अनियंत्रित ओला कैब ने करीब 12 लोगों को घायल कर दिया. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी कैब ड्राइवर नशे की हालत में था. साथ ही वह मौके से भागने में सफल रहा. यह घटना शनिवार रात ग्यारह बजे की है. मीडिया रिपोर्ट्स में  प्रत्क्षदर्शियों के हवाले से कहा जा रहा है कि शनिवार को खोड़ा में साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था. इस वजह से सड़क पर काफी भीड़भाड़ थी. तभी दिल्ली से आ रही एक ओला कैब अनियंत्रित हो गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह एक दुकान की सीढ़ियों से टकराने के बाद पलट गई.

हादसे के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लोग घायलों को उठाने में जुटे रहे तभी आरोपी कैब ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर वहां से भागने में कामयाब रहा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में चार बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि हादसे वक्त कार में सिर्फ ड्राइवर था, जो कि नशे में बुरी तरह धुत था. खोड़ा के एसएचओ जेपी चौबे का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. वह एटा का रहने वाला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement