NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी को उसकी वर्षगांठ पर कांग्रेस और बीजेपी ने कोसा

बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने दिल्ली के लोगों से विश्वासघात करने और वादे पूरे नहीं करने के आरोप लगाए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी को उसकी वर्षगांठ पर कांग्रेस और बीजेपी ने कोसा

अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेता (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. अजय माकन ने कहा- यह दिन ‘छलावा दिवस’ के रूप में मनाए आप
  2. आप ने लोगों को ठगा, सत्ता में आने से पूर्व किए गए सभी वादे तोड़े
  3. मनोज तिवारी ने कहा- आप ने राजनीति के स्तर को नीचे पहुंचा दिया
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) की स्थापना को पांच वर्ष पूरे हो गए हैं. इस मौके पर आप की प्रतिद्वंदी पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस ने उस पर दिल्ली के लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी पर वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप भी लगाया गया है.

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि आप नेताओं को इस दिन को ‘छलावा दिवस’ के रूप में मनाना चाहिए. माकन ने कहा, ‘‘आप को अपने गठन के पांच वर्ष को ‘छलावा दिवस’ के रूप में मनाना चाहिए क्योंकि उसने न सिर्फ लोगों को ठगा है बल्कि सत्ता में आने से पूर्व किए गए अपने सभी वादों को तोड़ा है.’’ उन्होंने कहा कि आप नेताओं ने वादा किया था कि वे सरकारी बंगले, वाहन और सुरक्षा नहीं लेंगे, लेकिन वे आज इसका लाभ उठा रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : आम आदमी पार्टी की पांचवी वर्षगांठ



बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रमुख ने आप पर पारंपरिक राजनीति के विकल्प होने का दावा करने के बावजूद राजनीतिक विमर्श को ‘नीचे ले जाने’ का आरोप मढ़ा. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी के पिछले पांच साल निराशाजनक रहे. वो पार्टी जो राजनीतिक विकल्प के प्रतीक के तौर पर आई थी, उसने राजनीति के स्तर को नीचे पहुंचा दिया.’’
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement