NDTV Khabar

सोमवार को गुरु नानक जयंती कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने यातायात परामर्श जारी कर सोमवार को गुरु नानक देव के 550 वें प्रकाश पर्व पर निकाले जाने वाले नगर कीर्तन के दौरान लोगों से कुछ खास सड़कों पर निकलने से बचने को कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोमवार को गुरु नानक जयंती कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

गुरुपर्वः दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक निर्देश किए जारी

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने यातायात परामर्श जारी कर सोमवार को गुरु नानक देव के 550 वें प्रकाश पर्व पर निकाले जाने वाले नगर कीर्तन के दौरान लोगों से कुछ खास सड़कों पर निकलने से बचने को कहा है. अधिकारियों ने बताया कि नगर कीर्तन यात्रा गुरुपर्व के एक दिन पहले 11 नवंबर को निकाली जाएगी. शीशगंज गुरुद्वारा से सुबह 10 बजे नगर कीर्तन यात्रा की शुरूआत होगी और यह जीटी करनाल रोड पर रात नौ बजे के करीब गुरुद्वारा नानक प्याऊ पर खत्म होगी. उन्होंने बताया कि इस नगर कीर्तन में हजारों श्रद्धालु, स्कूली बच्चे और बैंड के लोग हिस्सा लेंगे. 

अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

टिप्पणियां

नगर कीर्तन यात्रा कोडिया पुल, एसपीएम मार्ग, चर्च मिशन रोड, खारी बावली, लाहौरी गेट चौक, कुतुब रोड, आजाद मार्केट, रोशनआरा रोड, शक्ति नगर चौक से होकर गुजरेगी और गुरुद्वारा नानक प्याऊ पर खत्म होगी. यात्रा के कारण इन मार्गों और आसपास के क्षेत्र में यातायात प्रभावित होगा. 


Video: तीस हजारी हिंसा की सीसीटीवी फुटेज, महिला पुलिस अफसर से हुई थी बदसलूकी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement