NDTV Khabar

घने कोहरे के कारण स्कूल बस से टकराया ट्रक, एक बच्चे की मौत

पुलिस ने बताया कि बस में मंडोली स्थित सरस्वती स्कूल के 70 बच्चे और दो शिक्षक सवार थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घने कोहरे के कारण स्कूल बस से टकराया ट्रक, एक बच्चे की मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

भिवानी:

घने कोहरे के कारण कम दृश्यता के चलते चरखी दादरी जिले में बुधवार को एक ट्रक और एक बस के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई और दो शिक्षक सहित 19 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि बस में मंडोली स्थित सरस्वती स्कूल के 70 बच्चे और दो शिक्षक सवार थे. बुधवार को सुबह घने कोहरे के कारण दादरी-महेन्द्रगढ़ रोड पर स्कूल बस बहुत धीमी गति से चल रही थी, उसी समय विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें : जारी है कोहरे का सितम, देरी से चल रही है 19 रेलगाड़ियां, 14 ट्रेन रद्द

पुलिस ने बताया कि टक्कर के कारण 18 बच्चे और दो शिक्षक घायल हो गये. उन्हें नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों ने बताया कि पांच बच्चों की हालत गंभीर बतायी गई है और उन्हें तत्काल रोहतक के एक अस्पताल रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि रोहतक पीजीआई अस्पताल के डॉक्टरों ने पांच वर्षीय आरूष को मृत घोषित कर दिया और चार अन्य का इलाज किया जा रहा है.


टिप्पणियां

VIDEO : कोहरे ने रोकी ट्रेन और विमानों की रफ्तार​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement