NDTV Khabar

दिल्ली के रोहिणी इलाके में 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग, गैंगवार में एक की हत्या

पुलिस के मुताबिक शक है कि हत्या गैंगवार के चलते हुई है और हत्या करने वाला शातिर अपराधी जितेंद्र गोगी है जो गोगी गैंग का सरगना है.

80 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के रोहिणी इलाके में 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग, गैंगवार में एक की हत्या

वारदात वाली जगह का मुआयना करती पुलिस की टीम

नई दिल्‍ली: दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में सोमवार दोपहर एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गयीं. चश्मदीदों के मुताबिक फायरिंग 20 राउंड से ज्यादा हुई, जिसमें 15 गोलियां युवक को लगीं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी. पुलिस के मुताबिक रवि भारद्वाज नाम का एक शख्स अपने एक साथी के साथ आई-20 कार में सवार होकर रोहिणी कोर्ट से प्रशांत विहार आया और कार खड़ी कर एक दुकान पर छोले भटूरे खाने लगा. इसी बीच होंडा सिटी कार में सवार होकर 4 लड़के आये और सभी रवि पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. उन्होंने रवि को तब तक गोलियां मारीं जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया.

फायरिंग 20 राउंड से ज्यादा हुई जिसमें रवि को करीब 15 गोलियां लगीं हैं. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस के मुताबिक शक है कि हत्या गैंगवार के चलते हुई है और हत्या करने वाला शातिर अपराधी जितेंद्र गोगी है जो गोगी गैंग का सरगना है. पुलिस के मुताबिक मृतक रवि भी टिल्लू नाम के एक गैंग जुड़ा था.

VIDEO: CCTV में कैद हुआ दिल्ली का गैंगवार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement