NDTV Khabar

'पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही भ्रष्ट मिला, बाकी सब ईमानदार हैं'...जानिए दिल्ली के सीएम ने ऐसा क्यों कहा

नजफगढ़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, इन्हें पूरे देश में केजरीवाल ही भ्रष्ट मिला, बाकी सब ईमानदार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही भ्रष्ट मिला, बाकी सब ईमानदार हैं'...जानिए दिल्ली के सीएम ने ऐसा क्यों कहा

नजफगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.

नई दिल्ली: ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. आप के 20 विधायक अयोग्‍य करार दे दिए गए हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर कर लिया है. विधायकों को अयोग्य करार दिए जाने के बाद पार्टी ने इस फैसले को 'असंवैधानिक' और 'लोकतंत्र के लिए खतरनाक' बताया. इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री का भी बयान आया. 

यह भी पढ़ें : केजरीवाल सरकार को झटका, 'आप' के 20 विधायक अयोग्य करार, राष्ट्रपति ने लगाई मुहर : रिपोर्ट 
 
नजफगढ़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हमारे 20 विधायकों पर झूठा केस कर दिया गया. मेरे ऊपर भी सीबीआई की रेड करवा दी. तब भी इन्हें कुछ नहीं मिला. इन्हें पूरे देश में केजरीवाल ही भ्रष्ट मिला, बाकी सब ईमानदार हैं. जब कुछ नहीं हुआ तब हमारे 20 विधायकों को अयोग्य ठहरा दिया गया. 

यह भी पढ़ें : विधायकों को अयोग्य करार देना 'असंवैधानिक' और लोकतंत्र के लिए 'खतरनाक' : आप

उधर, आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने कहा, 'आप विधायकों को अयोग्य ठहराने के राष्ट्रपति के आदेश असंवैधानिक और लोकतंत्र के लिए खतरनाक हैं.' वहीं, 20 अयोग्य आप विधायकों में शामिल अलका लांबा ने कहा कि फैसला 'दुखदायक' है. राष्ट्रपति को किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले हमारी बात सुननी चाहिए थी. आप विधायकों ने भी राष्ट्रपति से वक्त मांगा था.

टिप्पणियां
VIDEO : AAP के 20 विधायक अयोग्य करार


गौरतलब है कि आप विधायकों को संसदीय सचिव नियुक्त किया गया था और एक याचिकाकर्ता ने उनकी नियुक्ति को लाभ के पद के तौर पर वर्णित किया. आप ने चुनाव आयोग की अनुशंसा पर रोक की मांग के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. अदालत में सोमवार को मामले की सुनवाई होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement