दिल्ली के 70 विधायकों में से 10 AAP और 2 BJP के विधायक अब तक हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

देश की राजधानी दिल्ली में एक तरफ जहां आम लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं वहीं इस वायरस का संक्रमण नेताओं को भी अपने परेशान किये हुए हैं. दिल्ली के कुल 70 विधायकों में से 12  विधायक अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

दिल्ली के 70 विधायकों में से 10 AAP और 2 BJP के विधायक अब तक हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक तरफ जहां आम लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं वहीं इस वायरस का संक्रमण नेताओं को भी अपने परेशान किये हुए हैं. दिल्ली के कुल 70 विधायकों में से 12  विधायक अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. संक्रमित होने वाले 12 विधायकों में से 10 सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के हैं जबकि दो विधायक विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के हैं.

आम आदमी पार्टी के कोरोना संक्रमित होने वाले विधायकों में विशेष रवि,आतिशी,राज कुमार आनन्द,प्रमिला टोकस,गिरीश सोनी,राजेश गुप्ता,ऋतुराज,मनीष सिसोदिया,सत्येन्द्र जैन,और सुरेंद्र कुमार का नाम शामिल है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के कोरोना संक्रमित होने वाले विधायकों में  अजय महावरऔर मोहन सिंह बिष्ट का नाम आता है.

यह भी पढ़ें:दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,714 नए मामले, कुल संख्या 2.56 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,714 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 2.56 लाख के पार पहुंच गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण मरने वाले मरीजों की संख्या 5,087 पर पहुंच गई है. दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा जानकारी के अनुसार कोविड-19 से 36 और लोगों की मौत हो गई. 

भारत में कोरोना के कम मामले राहत के संकेत नहीं