दिल्ली हिंसा में शामिल 20 आरोपियों की तस्वीरें सामने आयीं, आरोपियों ने जमकर मचाया था उत्पात

दिल्ली हिंसा में शामिल 20 आरोपियों की तस्वीरें सामने आयी हैं. आरोप है कि इन लोगों ने दिल्ली हिंसा मामले में जमकर उत्पात मचाया था और आगजनी, फायरिंग और पत्थरबाजी की थी.

दिल्ली हिंसा में शामिल 20 आरोपियों की तस्वीरें सामने आयीं, आरोपियों ने जमकर मचाया था उत्पात

दिल्ली हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीरें सामने आई हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली हिंसा में शामिल 20 आरोपियों की तस्वीरें सामने आयी हैं. आरोप है कि इन लोगों ने दिल्ली हिंसा मामले में जमकर उत्पात मचाया था और आगजनी, फायरिंग और पत्थरबाजी की थी. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा मामले के इन 20 गुनहगारों का सुराग देने वाले को दिल्ली पुलिस इनाम देगी. 24 फरवरी को दिल्ली के चांद बाग इलाके में जब प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या की, उस वक्त यह 20 लोग भी चांद बाग हिसा में मौजूद थे.

Newsbeep

चांद बाग हिंसा में ही IPS अधिकारी DCP शहादरा अमित शर्मा पर भी जानलेवा हमला किया गया था. चांद बाग में ही दिल्ली पुलिस के ACP अनुज कुमार पर भी जानलेवा हमला किया गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक दिल्ली हिंसा में शामिल ये 20 लोग हिंसा के बाद से फरार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत हुई थी. दिल्ली पुलिस इन 20 गुनहगारों के जल्द पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करने भी जा रही है. चांद बाग इलाक़े में रतन लाल और,DCP, ACP पर हमले में कई बुर्खे वाली महिलाएं भी शामिल थी जिनकी भी तलाश दिल्ली पुलिस कर रही है.