NDTV Khabar

दिल्ली : करोलबाग में दिव्यांग के साथ गैंगरेप, पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल

पीड़िता जब घर आई तो वो काफी डरी हुई थी और रो रही थी. इसके बाद बच्ची के चाचा ने जब उससे पूरी बात पूछी तो उसने आपबीती बताई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : करोलबाग में दिव्यांग के साथ गैंगरेप, पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली में लड़कियों की सुरक्षा पर फिर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है. दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक 20 साल की लड़की के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित लड़की दिव्यांग है. मिली जानकारी के मुताबिक ये वारदात शुक्रवार सुबह की है. जब लड़की की माँ अपनी बेटी को झुग्गी में छोड़कर पानी भरने गयी थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक पीड़िता को चीज़ दिलवाने का लालच देकर अपने यहां ले गया और 3 लोगों के साथ मिलकर उसके साथ रेप कर डाला.

झारखंड में फिर मानवता शर्मसार, एक और नाबालिग लड़की से रेप कर उसे जिंदा जलाया

पीड़िता जब घर आई तो वो काफी डरी हुई थी और रो रही थी. इसके बाद बच्ची के चाचा ने जब उससे पूरी बात पूछी तो उसने आपबीती बताई. जिसके बाद पुलिस को कॉल किया गया, पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

टिप्पणियां


हैरान करने वाली बात ये है कि जब बच्ची ने बताया कि उसके साथ 3-4 लोगों ने दुष्कर्म किया है तो फिर पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज क्यों नहीं किया. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement