NDTV Khabar

दिल्‍ली : सुअर ने ली 18 दिन की बच्ची की जान, भाटी माइंस में हुआ हादसा

ये घटना दक्षिणी दिल्ली के भाटी माइंस इलाके में हुई है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर यहां रहने वाले राजपाल की पत्नी अपनी 18 दिन के बच्ची को अपनी गोद में दूध पिला रही थी.

144 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : सुअर ने ली 18 दिन की बच्ची की जान, भाटी माइंस में हुआ हादसा

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: दिल्ली में एक सुअर ने इस कदर आतंक मचाया कि वो न सिर्फ मां की गोद से 18 दिन की बच्ची को ले भागा बल्कि बच्ची के सर को नोंच खाया. अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. उनकी मांग है कि सभी सुअरों को यहां से हटाया जाए. ये घटना दक्षिणी दिल्ली के भाटी माइंस इलाके में हुई है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर यहां रहने वाले राजपाल की पत्नी अपनी 18 दिन के बच्ची को अपनी गोद में दूध पिला रही थी.

तभी एक सुअर ने बच्ची पर हमला कर दिया और गोद में लेटी बच्ची के सर को अपने जबड़े में दबा कर भागने लगा. कुछ ही देर में सुअर ने बच्ची के सर को बुरी तरह नोंच दिया. घायल बच्ची को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

घरवालों के मुताबिक इस इलाके से अस्पताल काफी दूर हैं इसलिए बच्ची को अस्पताल तक पहुंचाने में काफी समय लग गया।घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात सुअर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement