NDTV Khabar

VIDEO: मेट्रो में सवार हुए PM मोदी, यात्रियों में मची सेल्फी की होड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मेट्रो में सवार हुए PM मोदी, यात्रियों में मची सेल्फी की होड़

धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए पीएम मोदी.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एअरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया. मेट्रो अधिकारियों ने बताया कि यह यात्रा 14 मिनट में पूरी हुई. इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की स्थापना द्वारका के सेक्टर 25 में होगी. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन में यात्रा की. वह दोपहर 3:13 बजे धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए और द्वारका के सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन तक यात्रा की. वहां से वह दोपहर 3:27 बजे रवाना हो गए.'

 

6a7htrvo
धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए पीएम मोदी.

अधिकारी ने बताया कि वापसी में भी प्रधानमंत्री ने मेट्रो से यात्रा की और वह दोपहर 4:39 बजे द्वारका के सेक्टर 21 से सवार हुए तथा 4:54 बजे धौला कुआं स्टेशन पर उतरे. प्रधानमंत्री को ट्रेन में देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए और इनमें से बहुत से लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली.
 



इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, 'दिल्ली मेट्रो में मुस्कान. कन्वेंशन सेंटर की आधारशिला रखने के बाद द्वारका से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान लोगों ने उनसे बात की.' प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस संबंध में कुछ तस्वीरें साझा कीं. मोदी वीवीआईपी आवागमन के चलते लगने वाले यातायात जाम से बचने के लिए दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचने के वास्ते अकसर मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करते रहे हैं.

 

vabm26oo
मेट्रो में यात्रियों के बीच पीएम संग सेल्फी की मची होड़.
टिप्पणियां

जुलाई में दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जाए इन की भारत यात्रा के दौरान मोदी ने उनके साथ मोबाइल फोन विनिर्माण के लिए सैमसंग के प्रतिष्ठान के उद्घाटन के वास्ते नोएडा पहुंचने के लिए मेट्रो से यात्रा की थी.

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement