NDTV Khabar

VIDEO: गुरुग्राम में अवैध शराब पकड़ने पहुंची पुलिस, माफियाओं ने SHO के सिर पर फोड़ी बोतल

पूरी रात पुलिस टीम पर हमला करने वालों की धर-पकड़ के लिए पुलिस उनके कई ठिकानों पर छापे मारते रही लेकिन अभी तक एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं  आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: गुरुग्राम में अवैध शराब पकड़ने पहुंची पुलिस, माफियाओं ने SHO के सिर पर फोड़ी बोतल

एसएचओ रामकुमार और एक एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों को चोट आई है. 

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर उस वक्त हमला बोल दिया जब पुलिस उनके ठिकाने पर रेड मारने आई थी. हमले में आरोपियो ने एसएचओ के सिर पर बोतल फोड़कर उन्हें घायल कर दिया. वाकया गुरुग्राम के पौश इलाके डी.एल.एफ. फेज 3 का है. पुलिस को गुप्त सूत्रों से खबर मिली थी की वहां कुछ लोग शराब के ठेके के पास ही अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं. इस पर पुलिस टीम जब वहां पहुंची तो पुलिस ने शराब बेच रहे लोगों को शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया.  लेकिन तभी वहां मौजूद कुछ लोग शराब की बोतलें फोड़ने  लगे और पुलिस टीम के साथ मार पीट शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस टीम में थाने के एसएचओ रामकुमार और एक एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों को चोट आई है. 

वोटरों को लुभाने के लिए इस्तेमाल होने वाले कैश, शराब और ड्रग्स की रिकॉर्ड बरामदगी


एसएचओ रामकुमार को सिर में चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा बनाया गया गया विडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस एक लड़के को पकड़ कर पूछताछ कर रही है. तभी एक अन्य शख्स आया और उसने डेस्क पर रखी शराब की पेटी नीचे गिरा दी और मारपीट शुरु कर दी. 

टिप्पणियां

असम में हुए हादसों के बाद दिल्ली में जहरीली शराब की फैक्ट्री पर छापा

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी के साथ गुरुग्राम का पूरा पुलिस बल रात में ही डीएलएफ फेज 3 थाने में इकट्ठा हो गया और इस मामले में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी. पूरी रात पुलिस टीम पर हमला करने वालों की धर-पकड़ के लिए पुलिस उनके कई ठिकानों पर छापे मारते रही लेकिन अभी तक एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं  आया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... BJP की रैली में लोगों ने खोला 500 रुपये दिहाड़ी का राज तो अनुराग कश्यप बोले- खुद पैसे दे के भीड़...

Advertisement