नोएडा: पुलिस ने साझा ऑपरेशन कर किडनैपर्स के चंगुल से सॉफ्टवेयर इंजीनियर को छुड़ाया

23 मई को गाज़ियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से अगवा किए गए एचसीएल (HCL) के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शुक्रवार की सुबह छुड़ा लिया गया है.

नोएडा: पुलिस ने साझा ऑपरेशन कर किडनैपर्स के चंगुल से सॉफ्टवेयर इंजीनियर को छुड़ाया

किडनैपर्स से मुक्त होने के बाद इंजीनियर

नई दिल्ली:

23 मई को गाज़ियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से अगवा किए गए एचसीएल (HCL) के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शुक्रवार की सुबह छुड़ा लिया गया है. हैरान करने वाली बात है कि इंजीनियर को नौ दिनों तक अगवा कर रखा गया था. एसटीएफ़ नोएडा और ग़ाज़ियाबाद पुलिस के साझा ऑपरेशन में इंजीनियर को इंदिरापुरम के प्रहलाद गढ़ी से किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ाया गया. इस ऑपरेशन के दौरान किडनैपर्स और पुलिस में गोलाबारी हुई.

दिल्‍ली : 1 करोड़ की फिरौती के लिए चचेरे भाई का कत्‍ल

इस गोलीबारी में दो किडनैपर्स को गोलियां लगीं. इन दोनों के अलावा इनका एक और साथी भी पुलिस की गिरफ़्त में आ गया. हालांकि, इसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. एसटीएफ़ के मुताबिक़, पहले भी इस गैंग ने इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दिया है. फ़िरौती मांगने के लिए ये लोग अगवा शख़्स का मोबाइल इस्तेमाल करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार से उसके ही अकाउंट में पैसे डलवाते और फिर उसके एटीएम से पैसे निकालते. फिरौती की पूरी रक़म एक बार न डलवाकर छोटे-छोटे किश्तों में लेते थे.  इंजीनियर के परिवार से भी इसी तरह एक लाख रुपये ले चुके थे.

VIDEO: 11वीं की छात्रा से कार में गैंगरेप, स्कूल के बाद किया अगवा