NDTV Khabar

गुरुग्राम: मॉल में एंट्री को लेकर पुलिसवाले को युवक ने मारा थप्‍पड़, फिर चली लाठियां, देखें वीडियो

साइबर सिटी गुरुग्राम में कुछ लोगों के नए साल के जश्न पर पुलिस की लाठियां इसीलिए चली कि मॉल्स में ज्यादा भीड़ होने की वजह से एक शख्स ने पुलिसवाले को ही थप्पड़ मार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: मॉल में एंट्री को लेकर पुलिसवाले को युवक ने मारा थप्‍पड़, फिर चली लाठियां, देखें वीडियो

गुरुग्राम में मॉल में एंट्री को लेकर पुलिसवाले को युवक ने मारा थप्‍पड़

खास बातें

  1. नए साल का जश्न मनाने के लिए गुरुग्राम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे
  2. पब और बार हाउसफुल हो गए और पुलिस ने मॉल्स में एंट्री बंद कर दी
  3. आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस वालों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा
गुरुग्राम :

साइबर सिटी गुरुग्राम में कुछ लोगों के नए साल के जश्न पर पुलिस की लाठियां इसीलिए चली कि मॉल्स में ज्यादा भीड़ होने की वजह से एक शख्स ने पुलिसवाले को ही थप्पड़ मार दिया. इसके अलावा गुरुग्राम की सड़कों पर हजारों की संख्या में पुलिस बल होने के बावजूद पब से निकली युवतियों से शराबी मनचले बदतमीजियां करते हुए नजर आए.

 


गुरुग्राम में नए साल की पार्टी में जश्न मना रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गुरुग्राम में नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरे दिल्ली एनसीआर से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मॉल्स में बने पब और बार हाउसफुल हो गए और पुलिस ने मॉल्स में एंट्री बंद कर दी. मॉल के अंदर जाने की जिद कर रहे कुछ युवकों ने एक पुलिस वाले को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस वालों ने उन दोनों युवकों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पुलिस तो दोनों युवको को लाठियों से पीट ही रही थी कि मॉल के सिक्योरिटी गार्ड भी उनको पीटने लगे. 


दरअसल, पब में नया साल मनाने आए कुछ युवक मॉल के अंदर जाना चाहते थे लेकिन भीड़ ज्यादा होने की वजह से मॉल में एंट्री को बंद कर दिया गया, जिसके बाद युवक की पुलिस वाले के साथ बहस होने लगी तो पुलिस वाले ने पहले युवक को थप्पड़ मारा फिर युवक ने पुलिस वाले को भी थप्पड जड़ दिया. युवक ने जैसे ही पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ा ये देख वहां मौजूद बाकि पुलिसकर्मी उस युवक की जमकर पिटाई की. जब पुलिस से घटना के बारे में पूछा गया तो पुलिस का कहना है कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से कुछ बहस हो गई थी जिसको शांत करा दिया गया था. 

हरिद्वार के लिए लिफ्ट देकर हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, ATM से भी निकाले थे पैसे

टिप्पणियां

एमजी रोड स्थित मूलचंद चौकी इंचार्ज ने कहा कि पूरे एमजी रोड पर सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए एक हजार से भी ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए थे जिनमें घुड़सवार पुलिस वाले भी शामिल थे. बावजूद इसके जब पब से युवतियां बाहर निकलने लगी तो सड़कों पर मौजूद शराबी मनचले उनके पीछे पीछे चलने लगे और उनसे बदतमीजियां तक करने लगे और ये सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था. 

VIDEO: सुनील भट्ट हत्याकांड के चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement