NDTV Khabar

आरोपी छात्र के पिता की याचिका को कोर्ट में दूंगा चुनौती : प्रद्युम्न ठाकुर के पिता

किशोर न्याय बोर्ड ने संदिग्ध छात्र को सीबीआई की तीन दिन की हिरासत में भेजा है जिसके खिलाफ उसके पिता ने कल याचिका दाखिल की थी.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आरोपी छात्र के पिता की याचिका को कोर्ट में दूंगा चुनौती : प्रद्युम्न ठाकुर के पिता

प्रद्युम्न ठाकुर की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी ( फाइल फोटो )

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान स्कूल में सात वर्षीय प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के सनसनीखेज मामले में संदिग्ध छात्र की सीबीआई हिरासत के खिलाफ उसके पिता की ओर से याचिका दाखिल किए जाने के एक दिन बाद प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि उस याचिका को अदालत में चुनौती दी जाएगी.

तो फिर कंडक्टर अशोक ने क्यों कबूली थी प्रद्युम्न की हत्या की बात, CBI की थ्योरी पर उठे ये 5 सवाल

किशोर न्याय बोर्ड ने संदिग्ध छात्र को सीबीआई की तीन दिन की हिरासत में भेजा है जिसके खिलाफ उसके पिता ने कल याचिका दाखिल की थी. प्रद्युम्न ठाकुर के पिता के वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई के दौरान वह आरोपी के पिता की याचिका का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि पिता अपने बेटे को बचाने का प्रयास कर रहे हैं जो कि पहले ही सीबीआई की जांच में दोषी पाया जा चुका है.

वीडियो : बस कंडक्टर ने लगाया आरोप

गौरतलब है कि स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न ठाकुर की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस कांड के सिलसिले में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया था और बाद में रेयान इंटरस्कूल के ट्रस्टियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन बाद में मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई. सीबीआई की जांच में नया मोड़ आ गया है जब उसने उसी स्कूल के 11वीं छात्र के गिरफ्तार कर लिया और दावा किया कि इसी ने प्रद्युम्न की हत्या की है. वह चाहता था इस घटना को अंजाम देकर वह एग्जाम को टाल सकता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement