Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

पंजाब में कांग्रेस की जीत के नायक रहे अमरिंदर सिंह संभालेंगे MCD चुनाव प्रचार की कमान

ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में कांग्रेस की जीत के नायक रहे अमरिंदर सिंह संभालेंगे MCD चुनाव प्रचार की कमान

पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली नगर निगम चुनावों में कांग्रेस का प्रचार करेंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 22 अप्रैल को दिल्ली नगर निगम के चुनाव के लिए होगा मतदान
  2. दिल्ली की कई विधानसभाएं सिख तथा पंजाबी बाहुल्य हैं
  3. कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में कांग्रेस ने पंजाब में जीत दर्ज की
नई दिल्ली: 22 अप्रैल को दिल्ली में नगर निगम के चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस हर वह हथकंडा अपना रही है जिससे पार्टी की साख फिर से कायम हो सके. पंजाब चुनावों में कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में पार्टी ने जीत हासिल की है. पंजाब चुनाव में शानदार प्रदर्शन का फायदा कांग्रेस दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी उठाना चाहती है. इसलिए पार्टी पंजाब की जीत के नायक रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए लाने की तैयारी कर रही है.

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर अप्रैल के महीने में 6 रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे और सिख तथा पंजाबी समाज को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे.

दिल्ली कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली कांग्रेस की टीम पंजाब चुनाव प्रचार में केजरीवाल की पोल खोलने के लिए गई थी, लिहाजा पंजाब यूनिट भी दिल्ली में प्रचार करने के लिए आएगी. कैप्टन सिंह कई सीटों पर यहां प्रचार करने आएंगे.

आपको बता दें कि दिल्ली में अच्छी खासी आबादी पंजाबी और सिख समाज के लोगों की है. पश्चिमी दिल्ली की तिलक नगर, हरी नगर, राजौरी गार्डन, मोती नगर, नई दिल्ली की पटेल नगर, करोल बाग, राजिंदर नगर समेत करीब दर्जन भर विधानसभा सीटों में सिख और पंजाबी वोटर बड़ी संख्या में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement