NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

रागिनी गायिका सुषमा की बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, पुलिस को हत्या से जुड़े कई सुराग मिले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

लोक गायिका सुषमा (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. सुषमा पर 19 अगस्त को मेहसाणा गांव में भी जानलेवा हमला हुआ था
  2. सुषमा का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था
  3. एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी सुषमा
नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक उन्हें हत्या से जुड़े कई सुराग मिले हैं. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. गौतम बुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्णा के मुताबिक 25 वर्षीय सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां मारीं जिससे उसकी कैलाश हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई. बताया जाता है कि सुषमा का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था. वह फिलहाल गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.  

सुषमा 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी. वहां पर उस पर जानलेवा हमला हुआ था. इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में हत्या की कोशिश का केस दर्ज है. सुषमा पेशे से लोक गायिका थी जो कि रागनी एवं लोकगीत आदि गाती थी.

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा और आरोपी के बीच कई बातों पर अनबन बनी हत्याकांड की वजह


मंगलवार को सुषमा बुलंदशहर में पुलिस से कार्रवाई के लिए मिलने गई थी. जब वह लौटकर आई तो ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसायटी के पास सुषमा को तीन-चार गोलियां मारी गईं जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस के पास कई ठोस सुराग हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

भोजपुरी गायिका पर एकतरफा इश्‍क में शख्‍स ने किया जानलेवा हमला, गंभीर चोटें आईं

टिप्पणियां

VIDEO : हरियाणा की लोक गायिका की हत्या



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement