NDTV Khabar

आप की मान्यता रद्द की जाए : मुख्य निर्वाचन आयुक्त से भाजपा

भाजपा ने आरोप लगाया है कि उप-चुनाव के दौरान आप ने बवाना विधानसभा क्षेत्र में ऐसे पोस्टर लगवाए, जो सौहार्द बिगाड़ने वाले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप की मान्यता रद्द की जाए : मुख्य निर्वाचन आयुक्त से भाजपा

चुनाव आयोग

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त एके जोति से दिल्ली के बवाना विधानसभा में उप-चुनाव के लिए मतदान के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की मान्यता रद्द करने की मांग की. भाजपा ने आरोप लगाया है कि उप-चुनाव के दौरान आप ने बवाना विधानसभा क्षेत्र में ऐसे पोस्टर लगवाए, जो सौहार्द बिगाड़ने वाले थे.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन आयुक्त से मिलने पहुंची भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि मतदान के दौरान मुस्लिम समुदाय को ध्रुविकृत करने का आह्वान करने वाले पोस्टर लगाना घोर चिंता की बात है और संविधान के अनुसार धर्मनिरपेक्षता की भावना के खिलाफ है.
VIDEO: बवाना चुनाव बना प्रतिष्ठा का प्रश्न

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से अनुरोध किया कि वह पुलिस को दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन और आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य आरोपियों, जिनकी तस्वीरें पोस्टर में प्रदर्शित हैं, को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया तेज करने के लिए कहे. (IANS की रिपोर्ट)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement