Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नोएडा में गुंडाराज! मुफ्त में खाना देने से इनकार करने पर रेस्‍टोरेंट मैनेजर की पिटाई

मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोप है कि इलाके में प्रवीण भारद्वाज नाम के बदमाश की गुंडागर्दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में गुंडाराज! मुफ्त में खाना देने से इनकार करने पर रेस्‍टोरेंट मैनेजर की पिटाई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नोएडा:

नोएडा में रोजाना एनकाउंटर हो रहे हैं, अपराध रोकने के लिए बदमाशों को गिरफ्तार किया जा रहा है लेकिन नोएडा में शायद खाकी का खौफ अभी भी बदमाशों के दिलों में नहीं है. तभी तो फ्री में खाना देने से मना करना बदमाशों को इतना नागवार गुजरा कि लाठी डंडे और पिस्टल लेकर वह रेस्टोरेंट में घुस गए और रेस्टोरेंट मैनेजर की जमकर पिटाई की. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोप है कि इलाके में प्रवीण भारद्वाज नाम के बदमाश की गुंडागर्दी है. वह अक्सर फ्री में खाना लेने नोएडा के सेक्टर 50 के नजीर रेस्टोरेंट जाता था. लेकिन जब शनिवार को रेस्टोरेंट मैनेजर मनोज ने प्रवीण के गुर्गों को फ्री में खाना देने से मना कर दिया तो प्रवीण भारद्वाज अपने 10 से 15 गुर्गों के साथ लाठी डंडे और पिस्टल लेकर नजीर रेस्टोरेंट में घुसा और मैनेजर मनोज की जमकर पिटाई की.

टिप्पणियां

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह मनोज भारद्वाज और उसके गुर्गे मनोज और नजीर रेस्‍टोरेंट के दूसरे कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं और पिस्टल भी लहरा रहे हैं. वारदात शनिवार रात साढ़े 10 बजे की है.


बदमाश इस कदर बेखौफ थे कि रेस्टोरेंट में मौजूद महिलाओं और बच्चियों तक का ख्याल नहीं किया और उनके सामने ही लाठी डंडे और हथियार लेकर रेस्टोरेंट में घुसे और मारपीट शुरू कर दी. मनोज की शिकायत पर सेक्टर-49 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपियों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA के खिलाफ जनसभा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाली लड़की ने एक सप्ताह पहले लिखी थी FB पोस्ट 'सभी देश जिंदाबाद'

Advertisement