NDTV Khabar

दिल्‍ली : करोल बाग में कर्मचारी ने ही किया 1 करोड़ के सोने पर हाथ साफ

बताया जा रहा है कि सुरजीत ने रविवार शाम वर्कशॉप में काम करने वाले करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को रस गुल्ले में नशीला पर्दाथ मिलाकर खिला दिया.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : करोल बाग में कर्मचारी ने ही किया 1 करोड़ के सोने पर हाथ साफ

वर्कशॉप के कर्मचारी सुरजीत पर चोरी करने का आरोप है

नई दिल्‍ली: दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक करोड़ का सोना चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. करोल बाग के रेगरपुरा की एक इमारत में ज्‍वेलरी वर्कशॉप से रविवार को 1 करोड़ के सोने पर हाथ साफ कर दिया गया. इस घटना को वर्कशॉप में ही काम करने वाले स्टाफ सुरजीत ने अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि सुरजीत ने रविवार शाम वर्कशॉप में काम करने वाले करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को रस गुल्ले में नशीला पर्दाथ मिलाकर खिला दिया. जिसके बाद जब सभी वर्कर्स वेहोश हो गए. उसके बाद करीब साढ़े तीन किलो सोना जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है, लेकर चंपत हो गया.

मौके पर करीब चार सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसमें आरोपी की तस्वीरें कैद हुई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

VIDEO: दिल्ली : करोल बाग के एक ज्वेलरी वर्कशॉप से एक करोड़ का सोना चोरी

ये कोई पहला मामला नहीं है जब करोल बाग में जेवलरी शॉप या ज्‍वेलरी कारखाने में वारदात हुई है. इससे पहले भी दीपावली की रात करोल बाग में ही करीब 6 करोड़ की ज्‍वेलरी और लाखों रुपये कैश पर हाथ साफ किया जा चुका है. लेकिन अब तक उस मामले के आरोपी फरार हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement