नजीब की तलाश : खोजी कुत्तों और 600 पुलिस कर्मियों ने जेएनयू का चप्पा-चप्पा छाना

नजीब की तलाश : खोजी कुत्तों और 600 पुलिस कर्मियों ने जेएनयू का चप्पा-चप्पा छाना

जेएनयू कैम्पस में तलाशी अभियान में जुटे पुलिस कर्मी.

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से 64 दिन पूर्व लापता छात्र नजीब अहमद को खोजने के लिए आज दिल्ली पुलिस अचानक सक्रिय हो गई. पुलिस ने आज पूरे यूनिवर्सिटी कैम्पस की तलाशी ली, लेकिन नजीब का कोई सुराग नहीं मिला.

सोमवार को जेएनयू कैम्पस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. 600 पुलिस कर्मियों,12 घोड़ों और 20 खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू हुआ. जेएनयू का छात्र नजीब अहमद 15 अक्टूबर से गायब है. उसकी तलाश के लिए करीब 1000 एकड़ में फैले जेएनयू कैम्पस का चप्पा-चप्पा जांचा गया. 17 होस्टलों और कैम्पस की सभी इमारतों में नजीब का सुराग ढूंढने की कोशिश की गई.

कई राज्यों में नजीब की तलाश कर चुकी पुलिस ने उस ऑटो वाले को भी खोज निकाला जो उसे जेएनयू से जामिया यूनिवर्सिटी ले गया था, लेकिन नजीब फिर भी नहीं मिला. विवाद से बचने के लिए जेएनयू कैम्पस की तलाशी लेने से बचती आ रही पुलिस ने यह कदम हाईकोर्ट के आदेश के बाद उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नजीब का सुराग देने वाले को पुलिस ने 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है. इस मामले को लेकर हाईकोर्ट भी दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगा चुका है. जेएनयू के छात्र भी नजीब को लेकर लगातार मार्च निकाल रहे हैं.