NDTV Khabar

नोएडा में देह व्यापार के आरोप में महिला समेत सात गिरफ्तार

महिला ने पुलिस से शिकायत की कि सेक्टर-15ए में स्थित ड्रेगन रेस्त्रा के बाहर एक कार में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में देह व्यापार के आरोप में महिला समेत सात गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नोएडा: देह व्यापार के एक मामले में थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने एक महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर- 15ए के पास एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिला ने पुलिस से शिकायत की कि सेक्टर-15ए में स्थित ड्रेगन रेस्त्रा के बाहर एक कार में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. एसपी ने बताया कि जांच में यह तथ्य सामने आया कि महिला देह व्यापार में लिप्त है. पुलिस को यह भी पता चला कि देवेंद्र शर्मा नाम का दलाल गोपाल और जसप्रीत नामक सप्लायरों से महिलाएं लाता है और ग्राहकों को मुहैया कराता है.

एसपी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि महिला को जितेंद्र उर्फ जीतू, शुभम गुप्ता और स्वप्न नंदन उर्फ सोपन शनिवार की रात को लाए थे. बाद में पैसे को लेकर महिला का तीनों ग्राहकों से विवाद हो गया.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में देह व्यापार का मामला दर्ज कर ग्राहक जितेंद्र, शुभम गुप्ता और स्वप्न नंदन, सप्लायर देवेंद्र शर्मा, गोपाल और जसप्रीत तथा एक महिला को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में संगठित रूप से देह व्यापार का धंधा चलाते हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement