NDTV Khabar

चुनाव आयोग रिश्वत मामले में आरोपी को खुला घूमने देने पर 7 पुलिसकर्मी निलंबित

चुनाव आयोग रिश्वत मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति को अदालत की सुनवाई के लिए ले जाने के दौरान बेंगलुरू में कथित तौर पर खुला घूमने देने पर दिल्ली पुलिस के सात कर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव आयोग रिश्वत मामले में आरोपी को खुला घूमने देने पर 7 पुलिसकर्मी निलंबित

खास बातें

  1. चुनाव आयोग रिश्वत मामले में सात पुलिसकर्मी निलंबित
  2. बेंगलुरु में कथित तौर पर आरोपी को खुला घूमने देने पर लिया फैसला
  3. 16 अप्रैल को सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था
नई दिल्ली:

चुनाव आयोग रिश्वत मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति को अदालत की सुनवाई के लिए ले जाने के दौरान बेंगलुरु में कथित तौर पर खुला घूमने देने पर दिल्ली पुलिस के सात कर्मियों को निलंबित कर दिया गया. अन्नाद्रमुक के चुनाव चिह्न दो पत्ती को लेकर विवाद के मामले में चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्चत देने के लिए अन्नाद्रमुक (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से कथित तौर पर रकम लेने के लिए यहां 16 अप्रैल को सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढें:  AIADMK के सिंबल के लिए घूस : शशिकला के भतीजे दिनाकरन से जल्द ही पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

टिप्पणियां

दिल्ली पुलिस चंद्रशेखर को नौ से 16 अक्तूबर के बीच मुंबई, कोयंबतूर और बेंगलुरू में अदालती सुनवाई के लिए पहरे में लेकर गयी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आयकर विभाग द्वारा दिल्ली पुलिस के आयुक्त अमूल्य पटनायक को सौंपी गयी एक रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रशेखर को बेंगलुरू में खुलेआम घूमने और कारोबारी सौदे करने दिया गया.


VIDEO: गुजरात चुनावों का ऐलान नहीं होने पर चुनाव आयोग पर सवालिया निशान
दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता और विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) दीपेंद्र पाठक ने बताया, ‘‘जांच का कल आदेश दिया गया और तीसरी बटालियन के सात पुलिसकर्मी जांच पूरी होने तक निलंबित रहेंगे. दिल्ली पुलिस हर संभव कड़ी कार्रवाई करेगी.’’ पुलिस के अनुसार, सहायक उप निरीक्षक राजेश, हेड कांस्टेबल जीवन एवं जी जॉर्ज और कांस्टेबल नितिन कुमार,केशव कुमार, धर्मेंद्र और पुष्पेंद्र को निलंबित किया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement