NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी की पोल खोलने के लिए दूरी मिटा साथ आएंगे कांग्रेस के दो दिग्गज नेता

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस 8 फ़रवरी से लेकर 14 फ़रवरी तक रोज़ प्रेस कांफ्रेंस कर किसी एक मुद्दे पर काग़ज़ों और पुराने दावों के अरविंद केजरीवाल सरकार की पोल खोलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी की पोल खोलने के लिए दूरी मिटा साथ आएंगे कांग्रेस के दो दिग्गज नेता

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अजय माकन कांग्रेस को मजबूत करने में लगे हैं
  2. शीला दीक्षित से मिलने पहुंचे माकन
  3. आप आदमी पार्टी को घेरने की तैयारी
नई दिल्ली: एक दूसरे से दूरी बनाए रखने वाले दिल्ली कांग्रेस के दो बड़े नेता तीन बार की मुख़्यमंत्री शीला दीक्षित और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन अब एक साथ मिलकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की पोल खोलने की तैयारी कर रहे हैं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस 8 फ़रवरी से लेकर 14 फ़रवरी तक रोज़ प्रेस कांफ्रेंस कर किसी एक मुद्दे पर काग़ज़ों और पुराने दावों के अरविंद केजरीवाल सरकार की पोल खोलेगी.

इस क़वायद की सबसे बड़ी बात यह रहेगी कि पहली बार शीला दीक्षित और अजय माकन साथ में ये पूरी क़वायद करेंगे. मंगलवार को अजय माकन ख़ुद शीला दीक्षित से मदद मांगने के लिए उनसे मिलने उनके आवास गए जहां दोनों नेताओं की बैठक के बाद अजय माकन ने बताया कि शीला ने उनका पूरा साथ देने की बात की है. साथ ही माकन ने कहा कि शीला दीक्षित ने 15 साल दिल्ली में सरकार चलाई है जिस वजह से उनका अनुभव और सुझाव बहुत महत्तवपूर्ण रहेंगे. 

टिप्पणियां
पढ़ें : शीला दीक्षित ने AAP को दी मतदाताओं का सामना करने की चुनौती, कहा - कांग्रेस को होगा फायदा

आज भी दिल्ली के लोग उनके कामों की चर्चा करते हैं, माकन ने कहा कि पुराने सभी नेताओं से सुझाव लेने उनके पास जाएंगे.
VIDEO: शीला का बयान

सूत्रों की माने तो प्रदेश कांग्रेस पुराने सभी नेताओं को मना कर एक मंच पर लाने की तैयारी कर रही है ताकि अगले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की अंदरूनी उठापटक ख़त्म कर एक साथ मज़बूती के साथ चुनाव में उतरा जाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement