दिल्ली: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' के नारे, 6 लोग हिरासत में

वीडियो में सफेद टी-शर्ट पहने  कुछ लोग "देश के ग़द्दारों को, गोली मारो सा.. को" का नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली के सबसे ज्यादा व्यस्त मेट्रो स्टेशन में से एक राजीव चौक पर शनिवार को कुछ लोगों ने 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' के नारे लगाए. इस घटना का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में सफेद टी-शर्ट पहने कुछ लोग "देश के गद्दारों को, गोली मारो **** को" का नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने बताया कि यह वाक्या सुबह करीब 10 बजकर 52 मिनट पर हुआ. स्टेशन पर तैनात मेट्रो स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस को सौंप दिया है.

दिल्ली मेट्रो कॉरपोरेशन लिमिटेड (DMRC) ने नारे लगाने वालों को "यात्री" बताते हुए कहा कि स्टेशन पर तैनात मेट्रो स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें "आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस को सौंप दिया है." दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने बयान में कहा कि यह घटना सुबह 10 बजकर 52 मिनट पर हुई. दिल्ली मेट्रो परिसर में किसी भी तरह के प्रदर्शन पर प्रतिबंध है. 

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गूंजा, 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को', तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, छह व्यक्तियों ने उस समय नारे लगाने शुरू कर दिए जब ट्रेन स्टेशन पर रुकने ही वाली थी. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नारेबाजी की. सीएए के समर्थन में नारेबाजी कर रहे युवकों को देखकर कुछ यात्री नारे लगाने लगे जबकि अन्य लोग कैमरे से वीडियो बनाने लगे. 

Delhi CAA Clash: दिल्ली में कैसे हुई हिंसा की शुरूआत, जानिए इसके बारे में सब कुछ

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने ट्वीट में कहा, "29 फरवरी को छह युवकों को दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो  स्टेशन पर नारेबाजी करते हुए देखा गया. सीआईएसएफ जवानों ने तुरंत उन्हें पकड़ लिया और फिर आगे की कार्रवाई के लिए दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस अधिकारियों के हवाले कर दिया है. मेट्रो परिचालन सामान्य बना रहा."

वीडियो: प्रदर्शनकारी महिलाओं ने कहा, "हिंसा के लिए कपिल मिश्रा जिम्मेदार

    


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com