NDTV Khabar

10 महीने बाद भी नजीब का सुराग नहीं, घरवालों ने किया सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

नजीब की सूचना देने वाले को सीबीआई ने 10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की लेकिन कामयाबी नहीं मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 महीने बाद भी नजीब का सुराग नहीं, घरवालों ने किया सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

जेएनयू का लापता छात्र नजीब अहमद का परिवार प्रदर्शन करते हुए.

नई दिल्ली: जेएनयू के गुमशुदा छात्र नजीब अहमद का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. मंगलवार को इस मामले में हाइकोर्ट ने सीबीआई को फटकार लगाई वहीं, बुधवार को इस नजीब के घरवालों ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर नजीब के घरवालों और उसके जेएनयू के कुछ छात्रों ने प्रदर्शन किया. बुधवार को सीबीआई मुख्यालय का मुख्य रास्ता घण्टों बंद रहा, जेएनयू के गायब छात्र नजीब अहमद के घरवाले और उसके दोस्त इंसाफ की मांग को लेकर मुख्यालय के बाहर डटे रहे. आरोप है कि सीबीआई जांच के नाम पर हाथ पर हाथ धरे बैठी है. नजीब की मां फातिमा नफीस ने कहा कि मोदी जी मेरी बात तो सुनते नहीं अमित शाह सुन लें, मेरे बेटे को सामने लाएं, आखिर मेरे बेटे को सामने लाने में उन्हें क्या डर है, अगर सीबीआई मेरे बेटे को नहीं खोज पा रही तो कौन खोज पाएगा.

मंगलवार को ही इस मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने जांच एजेंसी सीबीआई को पुरानी स्टेटस रिपोर्ट सौपें जाने पर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि इस केस जांच आपको मज़ाक के लिए नहीं दिया गया था. नजीब अहमद बीते साल 15 अक्टूबर को जेएनयू से एवीबीपी के कुछ छात्रों से झगड़े के बाद गायब हो गया था. पहले इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही थी लेकिन इसी साल 25 मई को हाइकोर्ट के आदेश पर मामले की जांच सीबीआई ने शुरू की.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने मस्जिदों से लापता जेएनयू छात्र नजीब के बारे में ऐलान करने का किया अनुरोध

नजीब की सूचना देने वाले को सीबीआई ने 10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. सामाजिक कार्यकर्ता नदीम और जेएनयू की छात्रा शहला राशिद और उमर खालिद भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. नदीम ने कहा कि सीबीआई की जांच तो पुलिस से भी घटिया है.
VIDEO : नजीब की तलाश में पुलिसवाले

अब इंसाफ के लिए घरवाले सड़क पर हैं तो हाइकोर्ट ने कड़ा रुख दिखाते हुए इस मामले में सीबीआई से 6 सितंबर को नई स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement