NDTV Khabar

साउथ दिल्ली का हेड कांस्टेबल 6000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल असगर अली को एक दुकानदार से एक मामले में क्लीनचिट देने के लिए कथित रूप से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ दिल्ली का हेड कांस्टेबल 6000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल असगर अली को एक दुकानदार से एक मामले में क्लीनचिट देने के लिए कथित रूप से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. हेड कांस्टेबल को 6000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया.

पुलिस ने बताया कि एक महिला ने दक्षिण जिले के पुलिस शिकायत प्रकोष्ठ (पीजी) में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि उसका बेटा एक जाली पासपोर्ट का इस्तेमाल कर रहा है. महिला का बेटा उसकी पहली शादी से है और महरौली में एक दुकान चलाता है. महिला और उसके बेटे के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं. महिला ने शिकायत में कहा था कि उसके बेटे ने जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल कर पासपोर्ट बनवाया. पुलिस ने कहा कि पुलिस शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात हेड कांस्टेबल ने दुकानदार को क्लीनचिट देने के बदले एक लाख रुपये मांगे और बाद में यह राशि घटाकर 25,000 रुपये कर दी.

टिप्पणियां
VIDEO : रिश्वत के मामले में दो पकड़े गए

पीड़ित ने इसके बाद दिल्ली पुलिस की सतर्कता शाखा का रुख किया. शुक्रवार को शिकायतकर्ता हौजखास इलाके में स्थित पुलिस शिकायत प्रकोष्ठ में हेड कांस्टेबल असगर अली से मिलने गया था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (सतर्कता) आर के झा ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी ने शिकायतकर्ता से 6,000 रुपये की रिश्वत ली. उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे रिश्वत की राशि बरामद कर ली गई.
(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement