Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था छात्र, फिल्म धूम-2 के अंदाज में करता था चोरी

फिल्म 'धूम-2 की तर्ज पर लूटपाट करने वाले बीएससी के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था छात्र, फिल्म धूम-2 के अंदाज में करता था चोरी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था छात्र
  2. फिल्म धूम-2 के अंदाज में करता था चोरी
  3. पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

फिल्म 'धूम-2 की तर्ज पर लूटपाट करने वाले बीएससी के एक छात्र को नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार किया. छात्र के पिता जालंधर (पंजाब) के एक नामी समाचार पत्र में संपादक हैं. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए छात्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर सेक्टर19 स्थित 'इंडो गोल्फ अस्पताल' के पास से आगरा के रहने वाले अभिषेक उपाध्याय को गिरफ्तार किया.

दिल्‍ली : बंदूक के दम पर बदमाशों ने घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी को लूटा, कार में ही थे बच्‍चे, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने सोने की 10 चेन, 2000 नगद और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली वाली हाई स्पीड मोटरसाइकिल, बाइक गियर्स बरामद किए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने महिला मित्र पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करने की बात कही. उसकी प्रेमिका आगरा के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी भी आगरा के एक कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा है और अभी नोएडा सेक्टर 12 में रह रहा था.


BJP नेता की पत्नी से स्कूटर सवार शख्स ने कहा- 'गाड़ी से निकल रहा पेट्रोल', उतरते ही कार से कर ली लूटपाट

उन्होंने बताया कि उसने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 100 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. आरोपी ने बताया कि उसके पिता जालंधर के एक नामी अखबार में संपादक पद पर कार्यरत हैं. गिरफ्तार बदमाश अपनी हाई स्पीड मोटरसइकिल पर बाइक गियर पहनकर लूट करने निकलता था. वह फिल्म 'धूम-2' की तर्ज पर लूटपाट करता था.

VIDEO: दो बाइक सवारों ने की बुजुर्ग महिला से लूटपाट, CCTV फुटेज आया सामने

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement