NDTV Khabar

दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलतराम कॉलेज में छात्राओं का प्रदर्शन, बुलानी पड़ी पुलिस

दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलतराम राम कॉलेज में बीती रात से छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं. इनका प्रदर्शन हॉस्टल वार्डन और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलतराम कॉलेज में छात्राओं का प्रदर्शन, बुलानी पड़ी पुलिस

छात्राओं के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बुलानी पड़ी

नई दिल्ली:

दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलतराम राम कॉलेज में बीती रात से छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं. इनका प्रदर्शन हॉस्टल वार्डन और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ है. छात्राओं के प्रदर्शन को देखते हुए आज सुबह पुलिस बुलानी पड़ी. इन छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल वॉर्डन इनके सोशल नेटवर्किंग अकाउंट्स से इन लड़कियों की तस्वीर निकालकर न सिर्फ उसका मिसयूज कर रही है बल्कि यहां छात्राओं को ब्लैकमेल भी किया जा रहा है. इसके अलावा हॉस्टल की साफ सफाई, रहन-सहन, खाने और हॉस्टल में आने-जाने के समय को लेकर इन छात्राओं को कई समस्याएं है. 

डीयू में अब 10 प्रतिशत परमानेंट पदों पर अनुबंध के आधार पर होंगी नियुक्तियां


टिप्पणियां

छात्राओं का कहना है कि लगातार कॉलेज प्रशासन को इन समस्याओं से अवगत कराया गया है लेकिन प्रशासन के कान में जूं तक नही रेंग रही. जिस कारण इन्हें प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा है. यहां हॉस्टल में करीब 200 छात्राएं रहतीं हैं और इस वक्त करीब 135 छात्राएं हॉस्टल और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन जिस तरह से DU के नार्थ कैंपस के नामी कॉलेज की लड़कियों ने जो आरोप लगें है वो वाकई हैरान करने वाले है. अब देखना यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले में क्या एक्शन लेता है. 

Video:DU में एडमिशन के लिए देना पड़ सकता है इंट्रेंस टेस्ट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement