NDTV Khabar

दिल्ली मेट्रो में किराया वृद्धि के खिलाफ छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया, रैपिड एक्शन बल और दिल्ली पुलिस ने छात्रों को रोक दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली मेट्रो में किराया वृद्धि के खिलाफ छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

मेट्रो के किराये में हुई बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए विभिन्न छात्र इकाइयों ने गुरुवार को प्रदर्शन करते हुए मार्च निकाला और प्रधानमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप करने तथा दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी छात्रों को रियायती पास देने की मांग की.

हालांकि शास्त्री भवन से शुरू हुए मार्च को थोड़ी ही दूरी पर रैपिड एक्शन बल और दिल्ली पुलिस ने रोक दिया. कुछ छात्रों ने बैरिकेड तोड़ने की भी कोशिश की. बाद में एक प्रतिनिधिमंडल को पीएमओ के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपने की अनुमति दी गई.

टिप्पणियां

VIDEO : दुनिया में सबसे महंगी दिल्ली मेट्रो


संवाददाताओं से बात करते हुए दिल्ली विश्वविद्यालय की आइसा की अध्यक्ष कवलप्रीत कौर ने कहा कि उन्हें बजट सत्र खत्म होने तक इंतजार करने को कहा गया है. उन्होंने कहा, “ हमें कहा गया है कि अधिकारी मौजूदा बजट सत्र में व्यस्त हैं. हम इंतजार करेंगे लेकिन अगर अगले 10 दिन में कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली तो हम अपनी मांगों को उठाने के लिए बड़ी संख्या में दोबारा पीएमओ में प्रवेश करने के लिए जुटेंगे.”
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement