NDTV Khabar

दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से CRPF की वर्दी पहने संदिग्ध हिरासत में, 2 सवालों में ही फंसा

शख्स के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं. जिसमें अलग-अलग जन्म तारीख लिखी हुई है. इस शख्स को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से CRPF की वर्दी पहने संदिग्ध हिरासत में, 2 सवालों में ही फंसा

सुरक्षा एजेंसियां संदिग्ध से पूछताछ कर रही हैं.

खास बातें

  1. CRPF की वर्दी पहने संदिग्ध
  2. 2 सवालों में फंसा शख्स
  3. एजेंसियां कर रही हैं पूछताछ
नई दिल्ली:

केंद्रीय आद्यौगिक बल (CISF)ने दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर से एक संदिग्ध को पकड़ा है. जिसने CRPF की वर्दी पहन रखी थी. पकड़े गए शख्स ने खुद का नाम नदीम खान और शामली का रहने वाला बताया. पूछताछ में शख्स दावा कर रहा था किवो CRPF में ट्रेनी है और श्रीनगर में उसकी ट्रेनिंग चल रही है.  उसने यह भी कहा कि अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शामली आया था. लेकिन जांच में पता चला की उसके माता पिता एकदम ठीक हैं. वही यह शख्स श्रीनगर में ट्रेंनिग भी नहीं कर रहा है. शख्स के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं. जिसमें अलग-अलग जन्म तारीख लिखी हुई है. इस शख्स को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं. 

ISIS का दावा: श्रीलंका में सुरक्षाबलों की रेड में हमारे तीन आतंकियों ने खुद को उड़ा लिया


गौरतलब है कि श्रीलंका में हुए बम धमाकों के बाद से सुरक्षा एजेंसियां बेहद चौकन्नी हैं. इनपुट मिला था कि श्रीलंका में घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी भारत की सीमा में दखिल हो सकते हैं. भारत में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं और इस लिहाज से भी आशंका जताई जा रही है कि आतंकी सुरक्षा में ढील पाकर किसी भी घटना को अंजाम दे सकते हैं. 

टिप्पणियां

श्रीलंका विस्फोट: सीसीटीवी में कैद दिखा संदिग्ध हमलावर​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement