गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी मामले में 10 लोग गिरफ्तार

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में 'फेस्ट' के दौरान छात्राओं के साथ हुई कथित छेड़खानी के मामले में बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी मामले में 10 लोग गिरफ्तार

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में 10 गिरफ्तार.

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में 'फेस्ट' के दौरान छात्राओं के साथ हुई कथित छेड़खानी के मामले में बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने और संदिग्धों की पहचान करने के लिए पुलिस की 11 से ज्यादा टीमें उपलब्ध तकनीकी ब्योरों का विश्लेषण कर रही हैं और एनसीआर में जगह-जगह तलाशी ले रही हैं. उन्होंने बताया कि कई लोगों से पूछताछ की जा रही है और विभिन्न संदिग्धों की पहचान की गई है. दिल्ली पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 10 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की थी. गार्गी कॉलेज में छह फरवरी को आयोजित 'रेविएरा' फेस्ट में पुरुषों का एक समूह घुस आया और छात्राओं के साथ बदसलूकी की.

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से बदसलूकी पर चुप्‍पी क्‍यों?

बता दें कि छेड़खानी के आरोप में में जो 10 लोग अरेस्ट हुए हैं, उनमें कुछ डीयू और दिल्ली एनसीआर की प्राइवेट यूनिवर्सिटीज के छात्र हैं. इनके पास अंदर जाने के लिए पास नहीं था, लेकिन इनको पता था कि गार्गी में फेस्ट है और अंदर जुबिन नौटियाल परफॉर्म करने वाला है. धीरे-धीरे गेट के बाहर भीड़ बढ़ती गई और फिर मेन गेट के बाहर जो केटरिंग वैन खड़ी थी उसमें धक्का देकर गेट तोड़ दिया और अंदर घुस गए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से बदसलूकी पर बोले अरविंद केजरीवाल- हरगिज बर्दाश्त नहीं, दोषियों को हो सख्त सजा

VIDEO: गार्गी कॉलेज में घुसने वाली भीड़ को किसने बचाया​
(इनपुट: भाषा से भी)