NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल के बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे सीएम

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- केजरीवाल सैनिकों की शहादत को नीचा दिखा रहे, जनता इसका करारा जवाब देगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल के बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे सीएम

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है.

खास बातें

  1. केजरीवाल ने कहा- पीएम मोदी सेना के जवानों पर लाशों की राजनीति कर रहे
  2. कहा- पूरा देश सरकार और सेना के साथ, पीएम अपने बूथ को मजबूत करने में जुटे
  3. तिवारी ने कहा- मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर अग्रसर
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर बयान पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि 'एक ओर देश जहां पूरी सेना के साथ खड़ा है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न केवल राजनीति कर रहे हैं बल्कि पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.' केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सेना के जवानों पर लाशों की राजनीति कर रहे हैं और उनकी लाशों पर अपनी सीटों की गिनती कर रहे हैं.

केजरीवाल के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और देश को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं. केजरीवाल इस तरह का बयान देकर अपनी ओछी मानसिकता दिखा रहे हैं और एक आईएसआई के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं. केजरीवाल सैनिकों की शहादत पर राजनीति कर रहे हैं, दिल्ली की जनता इसका करारा जवाब देगी.


यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने लगाई पीएम मोदी से गुहार: BJP का कार्यक्रम रद्द करें, पायलट को वापस लाने पर समय और ऊर्जा लगाएं

तिवारी ने कहा कि मोदी जी को अर्बन नक्सली केजरीवाल से सीख लेने की कोई जरूरत नहीं है. पुलवामा का बदला अत्यंत विवेकशीलता और अदम्य साहस के साथ लेने की क्षमता केवल मोदी जी में ही है. उन्होंने कुम्भ स्नान, कोरिया की यात्रा, वार मेमोरियल जैसे सभी कार्यों को बिना परिवर्तन किए निभाया. पीएम मोदी ने कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा. उन्होंने कहा था कि यह नया भारत है जो न रुकेगा न झुकेगा. आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह देश तरक्की की राह पर अग्रसर है, 2019 में नमो अगेन का संकल्प जो हमने लिया है, वो निश्चित ही सिद्ध होगा.

यह भी पढ़ें : हम विंग कमांडर की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और पीएम प्रचार नहीं बंद कर रहे: कांग्रेस

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पूरे देश की पीड़ा रखना चाहता हूं. पुलवामा में हमला हुआ, मंगलवार को हमारी वायुसेना ने बदला लिया. देश शहीदों के गम में रो रहा था. देश गुस्से में था, अपमानित महसूस कर रहा था. मंगलवार को देश ने सख्त संदेश पाकिस्तान को दिया, पर कल दोबारा देश की आत्मा रो पड़ी. पूरा देश सरकार और सेना के साथ एकजुट है. सभी धर्म, जाति और पार्टी के लोग पीएम के साथ हैं पर दुख है कि पीएम अपने बूथ को मजबूत करने में जुटे हैं. देश बदला चाहता है पर पीएम चुनाव प्रचार में हैं. जब देश और जवान नहीं बचेगा तो बूथ कहां से बचेगा.

VIDEO : केजरीवाल ने कहा, मोदी-शाह को हटाना ही मकसद

टिप्पणियां

केजरीवाल ने कहा कि सुबह से इतने फोन आए कि हमारे पीएम को क्या हो गया है. पीएम को विपक्ष और सेना के साथ मिलकर बदले की योजना बनानी चाहिए कि 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करना चाहिए. येदिदुरप्पा कह रहा है इससे फायदा होगा, 300 सीटें आएंगी. 300 सीटों के लिए कितना बलिदान लोगे. बीजेपी लाशें गिन रही है कि कितनी लाशें गिरीं और कितने वोट आएंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement