NDTV Khabar

रोगी के साथ आए लोगों ने डॉक्टर पर किया हमला

पुलिस ने बताया कि 24 और 25 अक्टूबर के दरमियानी रात को चार से पांच लोग आपातकालीन वार्ड में आए जहां डॉ वसीम मसूरी ड्यूटी पर थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोगी के साथ आए लोगों ने डॉक्टर पर किया हमला

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल के 27 वर्षीय एक डॉक्टर की बुधवार तड़के एक रोगी के साथ आए लोगों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 24 और 25 अक्टूबर के दरमियानी रात को चार से पांच लोग आपातकालीन वार्ड में आए जहां डॉ वसीम मसूरी ड्यूटी पर थे. इनमें से एक आदमी के हाथ पर चोट लगी थी. उसने अपनी पहचान हौज रानी के ताहिर खान के रूप में बताई.

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि खान ने डॉक्टर से जल्द इलाज करने को कहा, वहीं उसके साथ आए लोगों ने दवाएं फेंकना शुरू कर दिया और दो वार्ड ब्वॉय से भी झगड़ किया.

यह भी पढ़ें : बिहार : एचआईवी पीड़ित महिला के ऑपरेशन में सरकारी अस्पताल ने की बड़ी लापरवाही


टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक जब मसूरी ने विरोध जताया तो लोगों ने उनके साथ मारपीट की. डॉक्टर ने किसी तरह अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सूचित किया जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी. हालांकि आरोपी मौके से भाग गए. बाद में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement