लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान में चोरी, शटर तोड़कर पूरा स्टॉक लेकर फरार हुए चोर

पुलिस ने तुरंत शराब की दुकान के मैनेजर रमेश को बुलाया. रमेश की शिकायत पर सब्ज़ी मंडी थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया है

लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान में चोरी, शटर तोड़कर पूरा स्टॉक लेकर फरार हुए चोर

दिल्ली में शराब की दुकान में चोरी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दिल्ली में चोरों ने एक शराब के ठेके पर हाथ साफ कर दिया. चोर ठेके में रखी पूरी शराब चुराकर फरार हो गए हैं. यह घटना दिल्ली के रोशनआरा रोड की है. यहां पर बीती रात चोर एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर शराब का पूरा स्टॉक ले गए. इस मामले का पता उस समय चला जब सुबह पुलिस पेट्रोलिंग के लिए निकली. पेट्रोलिंग के दौरान, पुलिसकर्मियों ने शराब की दुकान का शटर टूटा हुआ देखा. 

पुलिस ने तुरंत शराब की दुकान के मैनेजर रमेश को बुलाया. रमेश की शिकायत पर सब्ज़ी मंडी थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान करने में लगी है. 

बता दें कि इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का आह्वान किया था, जिसके बाद से गैर-जरूरी चीजों की दुकानें बंद करा दी गई हैं. 

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. एक राहत वाली खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए देशभर में 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन किया गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com