ममता बनर्जी समेत इन नेताओं ने की अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना...

विभिन्न नेताओं ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जिन्होंने अस्वस्थ महसूस होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन रखा है और उनकी कोविड-19 की जांच होगी.

ममता बनर्जी समेत इन नेताओं ने की अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना...

ममता बनर्जी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

विभिन्न नेताओं ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जिन्होंने अस्वस्थ महसूस होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन रखा है और उनकी कोविड-19 की जांच होगी. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि मुख्यमंत्री की मंगलवार को कोविड-19 जांच की जाएगी.

सिंह ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल सात जून को दोपहर में गले में दर्द और बुखार की शिकायत की. डॉक्टर की सलाह पर वह खुद ही घर में क्वॉरंटीन हो गए. कल नौ जून को वह अपनी कोविड-19 जांच कराएंगे. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.'' 

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि खबर सुनने के बाद उन्होंने केजरीवाल का हालचाल जानने के लिए उन्हें फोन किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अरविंद केजरीवाल ने अस्वस्थ होने के बारे में जानकारी होने के बाद मैंने उनसे बात की और उनका हालचाल जाना. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'' वहीं, केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि गाजियाबाद का निवासी होने के तौर पर वह कौशांबी में इलाज करवा सकते हैं. 
उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं प्रार्थना करता हूं कि आप संक्रमित ना हों. लेकिन, अगर आपको इलाज की जरूरत पड़े तो मुझे उम्मीद है कि कौशांबी में अच्छे अस्पताल हैं. केजरीवाल जल्द स्वस्थ हों.'' केजरीवाल ने रविवार को घोषणा की थी कि कोरोना संकट के दौरान दिल्ली के सरकारी एवं निजी अस्पतालों में केवल दिल्ली के निवासियों का इलाज होगा. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने अरविंद केजरीवाल के बुखार और गले में खराश होने के बाद खुद ही क्वॉरंटीन होने के बारे में मीडिया में कई खबरें पढ़ी हैं. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने और उनके जल्द जनसेवा में लौटने की कामना करती हूं.'' 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अरविंद केजरीवाल जी, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'' इस बीच, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी कामना की कि मुख्यमंत्री जल्द स्वस्थ हों. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. कामना करता हूं कि कोविड-19 की आपकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आये.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही केजरीवाल के करीबी सहयोगी रहे कुमार विश्वास, शिवसेना नेता एवं राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, आप के विधायक राघव चड्ढा और आप विधायक आतिशी ने भी केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

केजरीवाल ने उपराज्यपाल के फैसले पर कहा- दिल्ली वालों को होगी समस्या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)